मात्र ₹16334 में लाए Google Pixel 8 Pro अपने हाथ में चल रहा बंपर ऑफर, जानें ऑफर
Trending News

मात्र ₹16334 में लाए Google Pixel 8 Pro अपने हाथ में चल रहा बंपर ऑफर, जानें ऑफर

मात्र ₹16334 में लाए Google Pixel 8 Pro अपने हाथ में चल रहा बंपर ऑफर, जानें ऑफर  :- हाल ही में, कई कंपनियों ने भारतीय बाजार में अपने स्मार्टफोन लॉन्च करने की दिशा में कदम बढ़ाया है, और इसमें Google भी शामिल है, जो शानदार कैमरा स्पेक्स और प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन बनाने के लिए जाना जाता है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, Google ने हाल ही में अपने Google Pixel 8 Pro स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने का फैसला किया है और यह स्मार्टफोन सीरीज के पिछले मॉडल से काफी अपग्रेड किया जाएगा जहां कंपनी ने मेमोरी ऑप्शन भी काफी बेहतर रखा है। जिसमें आपको काफी आधुनिक कैमरा क्वालिटी भी मिलती है।

मात्र ₹16334 में लाए Google Pixel 8 Pro अपने हाथ में चल रहा बंपर ऑफर, जानें ऑफर
मात्र ₹16334 में लाए Google Pixel 8 Pro अपने हाथ में चल रहा बंपर ऑफर, जानें ऑफर

Google Pixel 8 Pro में अद्भुत कैमरा क्वालिटी 

रिपोर्ट के मुताबिक, Google Pixel 8 Pro में दो कैमरे होंगे। मुख्य कैमरे का रिज़ॉल्यूशन 50 मेगापिक्सेल हो सकता है और द्वितीयक कैमरे में समर्थित 12 मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर हो सकता है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए संभावित रूप से 10.5-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा हो सकता है। यह कैमरा स्पेसिफिकेशन यूजर्स को अच्छी कैमरा क्वालिटी के साथ अच्छा मोबाइल फोटोग्राफी अनुभव प्रदान कर सकता है।

Google Pixel 8 Pro के अद्भुत स्पेसिफिकेशन

मार्केट में Google Pixel 8 Pro स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशन के मुताबिक इसे 8GB रैम और 128GB ROM स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें Google Tensor G3 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होगा जिससे यूजर हाई स्पीड और स्मूथ ऑपरेशन का आनंद ले सकेगा। इसकी बदौलत आपको 6.2 इंच का OLED डिस्प्ले मिलेगा जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह डिस्प्ले असाधारण विविधता और असाधारण ग्राफिक्स को जीवंत बना देगा। इन स्पेसिफिकेशन्स के साथ Google Pixel 8 यूजर्स को एक प्रीमियम स्मार्टफोन के तौर पर अच्छा अनुभव प्रदान कर सकता है।

Google Pixel 8 Pro की भारत में कीमत (फ्लिपकार्ट सेल ऑफर)

इस स्मार्टफोन की कीमत 1,06,999 रुपये है लेकिन आप फ्लिपकार्ट पर ईएमआई प्लान के साथ इस शानदार स्मार्टफोन को सिर्फ 16,334 रुपये में पा सकते हैं और अगर आप अपने पुराने फोन का व्यापार करते हैं तो आपको इस पर अतिरिक्त छूट मिलेगी।

Admin
My name is Ravi Shankar and I have been working in the field of blogging for less than 3 years. Before this, I had worked on NaukriTime.Com website and this is the best experience of our work.
https://unpscx.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *